आईपीएल में कल राजस्‍थान रॉयल्‍स ने किंग्स इलेवन पंजाब को चार विकेट से हराया

todayindia,todayindianews,today india news in hindi,Headlines,Latest IPL,News,Breaking News,Cricket ,Bollywood news,today india news,today india
आईपीएल में कल राजस्‍थान रॉयल्‍स ने किंग्स इलेवन पंजाब को चार विकेट से हरायाआईपीएल क्रिकेट में कल रात शारजाह में राजस्‍थान रॉयल्‍स ने टूर्नामेंट के इतिहास में जीत के लिए सर्वाधिक रन के लक्ष्‍य का पीछा करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब को चार विकेट से हरा दिया।

किंग्‍स इलेवन पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दो विकेट पर 223 रन बनाए। मयंक अग्रवाल ने 50 गेंदों में 106 रन और कप्तान केएल राहुल ने 54 गेंदों पर 69 रन बनाये। दोनों बल्‍लेबाजों ने 99 गेंदों पर 183 रन की प्रारंभिक साझेदारी की।

जवाब में राजस्‍थान रॉयल्‍स की ओर से संजू सैमसन ने 42 गेंदों में सात छक्‍के और चार चौके लगाकर 85 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। कप्‍तान स्टीव स्मिथ ने भी 27 गेंदों में शानदार 50 रन बनाकर राजस्थान रॉयल्‍स को दौड़ में बनाए रखा।

राहुल तेवतिया मैच के हीरो रहे, जिन्‍होंने 18 वें ओवर में शेल्डन कॉटरेल की गेंदों पर पांच छक्के लगाए और राजस्‍थान रॉयल्‍स को जीत की तरफ मोड़ दिया। उन्होंने 31 गेंद में 53 रन बनाए। राजस्थान रॉयल्‍स ने 19 ओवर और तीन गेंदों में छह विकेट के नुकसान पर जीत का लक्ष्‍य हासिल कर लिया।

किंग्स इलेवन पंजाब के लिए मोहम्मद शमी ने 53 रन देकर 3 खिलाडि़यों को ऑउट किया। आज दुबई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मुकाबला मुंबई इंडियंस से होगा।
==========
courtesy
==========
IPL,News,Breaking News,Cricket ,Bollywood news,today india news,today india

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *