अहमदाबाद में भारत ने इंग्‍लैंड को 7 विकेट से हराकर 5 मैचों की श्रृंखला में एक-एक से बराबरी कर ली

अहमदाबाद में भारत ने इंग्‍लैंड को 7 विकेट से हराकर 5 मैचों की श्रृंखला में एक-एक से बराबरी कर ली
todayindia,today india,todayindia news,today india,today india news in hindi,Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood24,today india newsअहमदाबाद में, भारत ने कल रात दूसरे ट्वेंटी-20 अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट मैच में इंग्‍लैंड को सात विकेट से हराकर पांच मैचों की श्रृंखला में एक-एक से बराबरी कर ली है।

नरेन्‍द्र मोदी स्‍टेडियम में अपना पहला मैच खेल रहे इशान किशन के 32 गेंद में 56 रन और कप्‍तान विराट क‍ोहली के नाबाद 73 रन की मदद से भारत ने इंग्‍लैंड को मात दी। इन दोनों के बीच दूसरे विकेट के लिए 94 रन की साझेदारी हुई। इशान किशन को प्‍लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया।

इससे पहले, भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। इंग्‍लैंड ने जेसन रॉय के 35 गेंद पर 46 रन की मदद से छह विकेट पर एक सौ 64 रन बनाये। भारत की ओर से वांशिगटन सुंदर और शार्दुल ठाकुर ने दो-दो विकेट हासिल किए।

जवाब में, भारत ने एक सौ 65 रन का लक्ष्‍य 18वें ओवर में प्राप्‍त कर लिया। इंग्‍लैंड की ओर से सैम कुरैन, क्रिस जॉर्डन और आदिल रशीद ने एक-एक विकेट हासिल किए।

दोनों टीमों के बीच तीसरा मैच कल अहमदाबाद में खेला जायेगा।
===============
Courtesy
===============
todayindia,today india,todayindia news,today india,today india news in hindi,Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood24,today india news