अमरीकी राष्ट्रपति ने कहा- वे भारत यात्रा की उत्‍सुकता से प्रतीक्षा कर रहे हैं

(todayindia),Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood news,today india news,today india
अमरीकी राष्ट्रपति(Donald Trump) ने कहा- वे भारत यात्रा की उत्‍सुकता से प्रतीक्षा कर रहे हैं
अमरीकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रम्प ने कहा है कि वे भारत यात्रा की उत्‍सुकता से प्रतीक्षा कर रहे हैं। श्री ट्रम्‍प ने अपने ओवल कार्यालय में पत्रकारों से कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी(narendra modi) उनके गहरे मित्र हैं। उन्‍होंने कहा कि पिछले सप्‍ताह उनकी प्रधानमंत्री मोदी से बात हुई थी जिसमें श्री मोदी ने कहा था कि भारत में हवाई अड्डे से लेकर क्रिकेट मैदान तक लाखों लोग उनका स्वागत करेंगे।(Donald Trump)

भारत से संभावित व्यापार समझौते के बारे में श्री ट्रम्प ने कहा कि अगर सही दिशा में बात हुई तो वे समझौता करेंगे। अमरीकी राष्‍ट्रपति कार्यालय व्‍हाइट हाउस ने 24 और 25 फरवरी को श्री ट्रम्‍प की भारत यात्रा की पुष्टि की है।

यह अमरीकी राष्ट्रपति के रूप में श्री ट्रम्‍प की पहली भारत यात्रा होगी। उनके साथ उनकी पत्नी मेलानिया ट्रम्प भी आ रही हैं। वे दिल्‍ली के अलावा, गुजरात में अहमदाबाद भी जाएंगे।

विदेश मंत्रालय ने कहा कि इस दो दिन की यात्रा के दौरान राष्ट्रपति ट्रम्प और उनकी पत्नी नई दिल्ली और गुजरात में कई सरकारी कार्यक्रमों में शामिल होंगे और समाज के विभिन्‍न वर्गों से बातचीत करेंगे।(Donald Trump)
=========
courtesy